Security Guard Vacancy 2024, सिक्योरिटी गार्ड नई भर्ती की घोषणा

Security Guard Vacancy 2024 –

Security Guard Vacancy 2024 जो भी उम्मीदवार पिछले काफी समय से नई वैकेंसी को लेकर इंतजार कर रहे हैं उनके लिए सबसे बड़ी खुशखबरी है आपको बता दे की सिक्योरिटी गार्ड नहीं वैकेंसी 2024 का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है इस वैकेंसी में सिर्फ दसवीं पास उम्मीदवार आवेदन करने के योग्य माने जाएंगे आपको बता दे की सिक्योरिटी गार्ड वैकेंसी 2024 की पूरी जानकारी विस्तार से प्राप्त करने के लिए आर्टिकल में आपको पूरी जानकारी मौजूद मिलेगी ।

यहां से आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं और आवेदन भी कर सकते हैं इस वैकेंसी में कौन-कौन आवेदन कर सकता है और आवेदन करने के लिए क्या-क्या योग्यता होना जरूरी है आवेदन कैसे करना है कहां से करना है यह सभी जानकारी आपको विस्तार से इस आर्टिकल में उपलब्ध करवाई जा रही है आपको बता दे की सिक्योरिटी गार्ड वैकेंसी को लेकर हाल ही में नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन 30 अप्रैल 2024 को जारी कर दिया गया है ।

Security Guard Vacancy 2024 आवेदन शुल्क और आयु सीमा –

सिक्योरिटी गार्ड वैकेंसी 2024 को लेकर बात करें तो इसमें आवेदन शुल्क कितना लगेगा इसको लेकर आपको बता दे कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा आप बिल्कुल मुफ्त इसमें आवेदन कर सकते हैं और नौकरी प्राप्त कर सकते हैं ।

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आयु सीमा को लेकर क्या प्रावधान रखे गए हैं इस को लेकर आपको बता दें कि इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए कम से कम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है और अधिक से अधिक आयु सीमा 36 वर्ष रखी गई है इस आयु सीमा के बीच कोई भी उम्मीदवार इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने की योग्य माना जाएगा ।

Security Guard Vacancy 2024 चयन प्रक्रिया और अन्य जानकारी –

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता क्या रखी गई है इसको लेकर आपको बताने की इस वैकेंसी के लिए ऐसे सभी उम्मीदवार जिनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड या संस्थान से 10वीं पास का सर्टिफिकेट है वह आसानी से इस वैकेंसी में आवेदन करने की योग्य माना जाएगा आप अगर दसवीं पास है तो इस वैकेंसी माफ आज ही आवेदन कर सकते हैं ।

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि क्या रखी गई है इसको लेकर आपको बता दे कि इसका नोटिफिकेशन 30 अप्रैल 2024 को जारी किया गया था इसके लिए आवेदन एक मई 2024 से शुरू कर दिए गए हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 6 मई 2024 रखी गई है स्थिति तक आप आसानी से आवेदन कर सकते हैं ।

इस वैकेंसी में नौकरी लगने के पश्चात इसमें सैलरी कितनी मिलेगी इसको लेकर आपको बता दे कि इसमें ₹13000 से लेकर ₹15000 प्रति माह की सैलरी रखी गई है और यह कॉन्ट्रैक्ट बेस पर वैकेंसी आयोजित करवाई जा रही है इसमें अस्थाई रूप से आपको नौकरी दी जाएगी ।

Security Guard Vacancy 2024 आवेदन प्रक्रिया –

इस वैकेंसी में आवेदन करने के लिए आवेदन प्रक्रिया क्या रहेगी इसको लेकर आपको बता दे की आवेदन आपको ऑनलाइन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने से पहले आपको इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन डाउनलोड करके उसमें पूरी जानकारी को ध्यान से पढ़ना है कि विभाग द्वारा यह वैकेंसी निकाली गई है ।

और आप आवेदन करना चाहते हैं या नहीं उसके बाद में आपको इसका नोटिफिकेशन डाउनलोड कर लेना है उसके बाद ऑनलाइन डायरेक्ट लिंक आपको नीचे दिया गया उसे पर क्लिक करना है और आप इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे वहां से आपको सिक्योरिटी गार्ड वैकेंसी 2024 लिखा हुआ मिलेगा उसे पर क्लिक करना है और आवेदन फॉर्म ओपन करना है ।

उसमें मांगे के सभी जानकारी को दर्ज करना है अपने डॉक्यूमेंट सभी अपलोड करने हैं सभी जानकारी दर्ज करने के बाद आपको फाइल फॉर्म को फाइनल सबमिट करना है उसके बाद फार्म का प्रिंट आउट अपने मोबाइल में सेव कर लेना है ।

व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य जानकारीयहां से देखें
ऑफिशियल नोटिसयहां से देखें
Security Guard Vacancy 2024

Leave a Comment