Air India Agent Vacancy 2024, एयर इंडिया में बंपर भर्ती की घोषणा करें आवेदन

Air India Agent Vacancy 2024

Air India Agent Vacancy 2024 एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती, 10वीं पास युवाओं के लिए नोटिफिकेशन हुआ जारी एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड 422 नए कर्मचारियों की तलाश कर रही है और उन्होंने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एक नोटिस डाला है इन नौकरियों के लिए इंटरव्यू 2 मई से 4 मई तक होंगे ।

एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड में नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी उन्होंने सर्विस एजेंट और ड्राइवर जैसी नौकरी के लिए एक नई अधिसूचना जारी की है। यदि आप अर्हता प्राप्त करते हैं, तो आप 2 मई से 4 मई के बीच शामिल हो सकते हैं ।

Air India Agent Vacancy 2024 भर्ती आवेदन शुल्क –

अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति समुदाय के जो बच्चे एयर इंडिया में सर्विस एजेंट के तौर पर नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें आवेदन के लिए कोई पैसा नहीं देना होगा। हालाँकि, अन्य सभी लोग जो नौकरी के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से आवेदन शुल्क के रूप में ₹ 500 का भुगतान करना होगा ।

Air India Agent Vacancy 2024 भर्ती आयु सीमा –

इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष और 28 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। लेकिन चिंता न करें, कुछ लोगों को अपवाद मिल सकता है और वे अभी भी आवेदन कर सकते हैं यदि वे कुछ सरकारी नियमों को पूरा करते हैं ।

Air India Agent Vacancy 2024 भर्ती शैक्षिक योग्यता –

इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को आधिकारिक तौर पर मान्यता प्राप्त स्कूल से 10वीं कक्षा पूरी करनी होगी। यदि आप आवश्यक योग्यताओं के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आप नोटिस डाउनलोड कर सकते हैं और इसे ध्यान से पढ़ सकते हैं ।

Air India Agent Vacancy 2024 भर्ती चयन प्रक्रिया –

जो लोग एयर इंडिया के लिए सर्विस एजेंट के रूप में काम करना चाहते हैं, उनका चयन बातचीत के आधार पर किया जाएगा जिसे साक्षात्कार कहा जाता है। किसी विशिष्ट विभाग से कोई परीक्षण नहीं होगा ।

Air India Agent Vacancy 2024 भर्ती आवेदन प्रक्रिया –

एयर इंडिया सर्विस एजेंट के रूप में नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आपको कोई फॉर्म भरने की आवश्यकता नहीं है। इसके बजाय, आपको बस अधिसूचना डाउनलोड करनी होगी और यह सुनिश्चित करना होगा कि इसे सही ढंग से भरना है ।

आवेदन पत्र भरने और डिमांड ड्राफ्ट बनाने के बाद, आपको अपने साक्षात्कार की तारीख के साथ एक अधिसूचना प्राप्त होगी। सुनिश्चित करें कि फॉर्म को एक अच्छे लिफाफे में रखें और साक्षात्कार के लिए समय पर पहुंचें इस भर्ती के लिए इंटरव्यू 2 मई से 4 मई तक होगा ।

व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से देखें
अन्य जानकारीयहां से देखें
Air India Agent Vacancy 2024

Leave a Comment