SSSC Group C Vacancy 2024, भंडारी गृह भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करें आवेदन

SSSC Group C Vacancy 2024

SSSC Group C Vacancy 2024 असिस्टेंट स्टीवर्ड भर्ती के लिए अधिसूचना जारी एक सहायक प्रबंधक के लिए नौकरी निकली है और वे आवेदन करने के लिए लोगों की तलाश कर रहे हैं। आवेदन पत्र भरने की अंतिम तिथि 17 अप्रैल है असिस्टेंट स्टीवर्ड के लिए नौकरी निकली है और वे बहुत से लोगों को नौकरी पर रखना चाहते हैं। यह एक विशेष प्रकार की नौकरी है जिसे ग्रुप सी कहा जाता है। उनके पास 24 स्थान उपलब्ध हैं और आप 17 अप्रैल तक नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। नौकरी के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए, आपको हाई स्कूल की पढ़ाई पूरी करनी होगी ।

SSSC Group C Vacancy 2024 आवेदन शुल्क –

यदि आप सामान्य या ओबीसी श्रेणी में हैं तो इस नौकरी के लिए आवेदन करने की लागत ₹300 है, और यदि आप किसी भिन्न श्रेणी में हैं तो ₹150 है ।

SSSC Group C Vacancy 2024 आयु सीमा –

इस नौकरी के लिए, 1 जुलाई 2024 तक आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष होनी चाहिए और 42 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। ऐसे विशेष नियम हैं जो कुछ लोगों को अधिक उम्र होने पर भी आवेदन करने की अनुमति देते हैं ।

SSSC Group C Vacancy 2024 शैक्षिक योग्यता –

इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए आपको किसी मान्यता प्राप्त स्कूल से 12वीं कक्षा या इसके समकक्ष उत्तीर्ण होना होगा। आपके पास नेशनल काउंसिल ऑफ वोकेशनल ट्रेनिंग से किसी भी तरह की इंजीनियरिंग में सर्टिफिकेट होना भी जरूरी है। वैकल्पिक रूप से, आपके पास किसी भी प्रकार की इंजीनियरिंग में राष्ट्रीय प्रशिक्षुता प्रमाणपत्र हो सकता है। हिंदी जानना और कंप्यूटर पर काम करने में सक्षम होना भी महत्वपूर्ण है ।

SSSC Group C Vacancy 2024 आवेदन प्रक्रिया –

इस नौकरी विज्ञापन के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा। आवेदन करने के लिए आपको “ऑनलाइन आवेदन करें” पर क्लिक करना होगा –

बाद में, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप आवेदन पत्र में मांगी गई सभी जानकारी प्रदान करें, और फिर आपको वे दस्तावेज़ अपलोड करने होंगे जिनकी उन्हें आपसे आवश्यकता है और आवेदन के लिए शुल्क का भुगतान करना होगा ।

अब आपको “फाइनल सबमिट” बटन पर क्लिक करना होगा और बाद के लिए अपने पास रखने के लिए आवेदन का प्रिंट आउट लेना होगा। इस तरह, आप इसे भविष्य में दोबारा उपयोग कर सकते हैं ।

व्हाट्सएप ग्रुपयहां से जॉइन करें
टेलीग्राम ग्रुपयहां से जॉइन करें
अन्य भर्तीयहां से देखें
ऑफिशियल वेबसाइटयहां से देखें
SSSC Group C Vacancy 2024

1 thought on “SSSC Group C Vacancy 2024, भंडारी गृह भर्ती का नोटिफिकेशन जारी करें आवेदन”

Leave a Comment